शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा, साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और…

इस डॉक्यूमेंट्री में ऐक्ट्रेस जिया खान की सनसनीखेज खुलासा सूइसाइड से जुड़ी काफी बातें सामने आई हैं। डॉक्यूमेंट्री में बॉलिवुड की कुछ काली सच्चाइयां भी सामने आ रही हैं। जिया खान की बहन करिश्मा ने इस डॉक्यूमेंट्री में डायरेक्टर साजिद खान पर कास्टिंग काउच और सेक्शुअल हैरसमेंट किए जाने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के बाद अब ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है।
साजिद खान ने अपना पीनस निकाला और…
बॉलिवुड फिल्मों के बाद प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करा चुकीं ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के साथ अपना एक्सपीरियंस ट्विटर पर शेयर किया है। शर्लिन ने लिखा, च्जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे (साजिद) से मिली तो उन्होंने अपने पैंट्स से अपना पीनस बाहर निकालकर उसे पकडऩे के लिए कहा। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि पीनस कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य उनके पीनस को पकडऩा नहीं है।

जिया खान की बहन के आरोप
जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री च्डेथ इन बॉलिवुडज् बीबीसी पर रिलीज हुई है। इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे ऐपिसोड में करिश्मा ने बातचीत के दौरान कहा कि रिहर्सल का समय था। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसी समय साजिद खान ने उनसे टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। उसे नहीं समझ में आया था कि क्या करना है। वह घर आकर खूब रोई। वह कह रही थी कि वह इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं इसलिए अगर फिल्म छोड़ देगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और उसे बदनाम करेंगे। अगर फिल्म की तो उनका शोषण होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है। बाद में उसने वह फिल्म की।

करिश्मा ने खुद के साथ घटी घटना भी की शेयर
करिश्मा ने अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें याद है जब वह साजिद खान के घर अपनी बड़ी बहन जिया खान के साथ गई थी। उस समय वह 16 साल की थीं। उन्होंने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था और किचन टेबल पर बैठी थी। साजिद खान ने उन्हें घूरा और कहा कि वह सेक्स चाहती है। इस पर उनकी बहन जिया खान ने साजिद खान को टोकते हुए कहा कि नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। इस पर साजिद खान ने उनकी बहन जिया खान से कहा कि देखो तो वह कैसे बैठी है। जिया खान ने कहा वह अभी यंग है। उसे अभी ये पता भी नहीं है कि उसे क्या चाहिए। इसके बाद थोड़ी ही देर में दोनों बहनें वहां से चली आईं।
बता दें कि जिया खान डायरेक्टर साजिद खान के साथ 2010 में फिल्म च्हाउसफुलज् में काम किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता भी थे। बता दें कि 2013 में जिया खान ने खुदकुशी कर ली थी। बता दें कि 2018 में जब मीटू कैंपेन चला था तब भी साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *