वर्क प्रेशर के चलते बीमार हुईं आलिया भट्ट, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। जिसके चलते उन पर काम का काफी बोझ बढ़ गया है। जिसके चलते उनकी तबीयत खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालांकि, आलिया भट्ट को कुछ घंटे बाद डिस्चार्च कर दिया गया।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट की 17 जनवरी को अचानक तबीयत खराब हुई तो उन्हें सर एचएन रिलायंस अस्पताल(HN Reliance Hospital) में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डॉक्टरों को आलिया भट्ट की तबीयत ठीक लगने पर उन्हें छुट्टी दे दी। फिलहाल वह ठीक हैं और 18 जवनरी की सुबह फिर से शूटिंग पर लौट भी चुकी हैं।

हालांकि, ऐक्ट्रेस के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर फिल्म की टीम की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म च्गंगूबाई काठियावाड़ीज् की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के चलते रुक गई थी लेकिन अब फिर से शूटिंग शुरू हुई है। इस समय काफी बिजी शेड्यूल चल रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह फिल्म च्गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा अयान मुखर्जी की फिल्म च्ब्रह्मास्त्रज् और एसएस राजामौली की फिल्म च्क्रक्रक्रज् में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: