ऐश्वर्या राय से बच्चे को लेकर कुछ ऐसा था अभिषेक बच्चन का सपना

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलिवुड के सबसे तहेते कपल में से एक हैं। दोनों स्टार्स ने साल 2007 में शादी रचाई और वक्त के साथ-साथ उनकी बॉन्डिंग भी खूबसूरत होती गई। फिलहाल दोनों बेटी आराध्या के पैरंट्स हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि एक वक्त था जब अभिषेक ऐश्वर्या से दो बच्चों की उम्मीद लगाए बैठे थे।
उन्होंने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर कुछ बातें कही थीं और बताया जाता है कि उन्होंने उन्होंने कहा कि उनके दो बच्चे हुए तो वह काफी खुश होंगे। ऐक्टर के मुताबिक, उनके पैरंट्स के भी दो बच्चे हैं, एक अभिषेक खुद और एक उनकी बहुन श्वेता बच्चन और यहीं ये उनके मन में यह आइडिया आया था। हालांकि, यह बात तब की है जब आराध्या का जन्म भी नहीं हुआ था।
ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी के दौरान भी अभिषेक ने बताया था कि वे दो बच्चे चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें एक बेटी चाहिए जो दिखने में बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी हो और फिर मुमकिन हुआ तो एक बेटा। आज दोनों अपनी शादी की 13वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। शादी के करीब 5 साल बाद साल 2011 में उन्हें बेटी आराध्या हुईं। आराध्या अक्सर अपनी मां के सात ही नजर आती हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म बॉब बिस्वास है औऱ इसके अलावा वह इलियाना डिक्रूज़ के साथ श द बिग बुल में भी नजर आनेवाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: