धमाकेदार है ओम : द बैटल विदइन का फर्स्ट लुक पोस्टर, ऐक्शन अवतार में आदित्य रॉय कपूर

बॉलिवुड ऐक्टर आदित्य रॉय कपूर अब अलग-अलग तरह के किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस साल उनकी पहली फिल्म लंगज् रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वह च्सडक़ 2ज् और च्लूडोज् में दिखाई दिए और इन दोनों ही फिल्मों में उनके किरदारों को काफी पसंद किया गया। अब आदित्य ने अपनी अगली ऐक्शन फिल्म च्ओम: द बैटल विदइनज् की तैयारी शुरू कर दी है और इसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।

ओम: द बैटल विदइनज् में आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड किरदार में संजना सांघी दिखाई देंगी। अहमद खान के प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म के फर्स्टलुक पोस्टर में आदित्य का लुक काफी धमाकेदार दिख रहा है। ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म के पोस्टर को देखकर आपको एक बार टाइगर श्रॉफ की च्बागीज् सीरीज की याद आ जाएगी। वैसे बता दें कि फिल्म के प्रड्यूसर अहमद खान ने ही च्बागीज् सीरीज को डायरेक्ट किया है।बता दें कि फिल्म की शूटिंग एक दिन पहले ही शुरू कर दी गई है। फिल्म में पहली बार आदित्य रॉय कपूर एक ऐक्शन हीरो के किरदार में नजर आएंगे।

इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, च्युद्ध की भावना को जिंदा रखने के लिए एक युद्ध भीतर भी लडऩा पड़ता है। फर्स्ट लुक च्ओम: द बैटल विदइनज् आ रही है 2021 की गर्मियों मेंज्आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी के लीड रोल वाली च्ओम: द बैटल विदइनज् का डायरेक्शन कपिल वर्मा करेंगे। अभी इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है कि यह 2021 की गर्मियों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: