काजल अग्रवाल ने शेयर कीं अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें

साउथ और बॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल पिछले महीने अपनी शादी के कारण चर्चा में रही थी। 30 अक्टूबर को केवल परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में काजल अग्रवाल ने बिजनसमैन गौतम किचलू से शादी कर ली थी। इसके बाद ही काजल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

अब काजल ने अपनी कुछ और अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।शादी के दिन की इन अनदेखी तस्वीरों में काजल दुलहन बनीं दिखाई दे रही हैं।

काजल ने यह तस्वीरें अपने मामू चेतन कपूर को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।काजल ने अपनी शादी के तुरंत बाद भी अपने पति के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं।इन तस्वीरों को फैन्स ने काफी पसंद किया था।

शादी के बाद काजल अग्रवाल और गौतम किचलू हनीमून के लिए मालदीव चले गए थे।मालदीव से भी काजल ने अपने हनीमून की दिलकश तस्वीरें शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए काजल ने लिखा था, च्पंजाबी का कश्मीरी से मिलन वाली शादी में, हमें जीलाकराबेलम शामिल करना ही था जो कि दक्षिण भारत में मेरे और गौतम के अपने-अपने रिश्तों को एक ट्रिब्यूट है।तेलुगू वेडिंग में, जीलाकरा बेलम का मतलब दूल्हा-दुल्हन के विवाह का प्रतीक है।

यह पवित्र अनुष्ठान इस बात का प्रतीक है कि जोड़ी, हर बुरे और अच्छे वक्त में एक दूसरे के साथ रहेगी।ज्बता दें गौतम किचलू एक आंत्रप्रेन्योर और डिस्सर्न लिविंग के फाउंडर और एक इंटीरियर डिजाइनर हैं।हाउस डिजाइन के अलावा उनकी कंपनी फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंटिंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान बेचती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: