देश को बांटने की राजनीति कर रही है कांगे्रस: नड्डा

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के पश्चिम, अवध, काशी, गोरखपुर, ब्रज और कानपुर के क्षेत्रीय प्रभारियों, संगठन मंत्रियों सांसदों, विधायकों एवं जिला अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कोरोना के खिलाफ लड़ाई से जुड़े पार्टी कार्यक्रमों की जानकारी ली। संवाद के दौरान संगठन महासचिव बीएल संतोष उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और राज्य के संगठन मंत्री उपस्थित थे।
इस दौरान नड्डा ने कहा कि वैश्विक कोरोना संकट की इस घड़ी में भी मोदी सरकार ने गरीबों, किसानों, महिलाओं को राहत देने के लिए कई कदम उठाए हैं। इसके बावजूद संकट की इस घड़ी में भी कांग्रेस ओछी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही। ऐसे समय में जब पूरी सरकार और देश इस संकट से निपटने के प्रयासों में लग रहा है तब कांग्रेस के नेता लोगों के बीच हाहाकार मचाना चाहते हैं। यह इस पार्टी के वैचारिक दिवालियेपन को दिखाता है। आपदा की आपदा की घड़ी में भी इस प्रकार की अनर्गल बातें करना देश को बांटने की उनकी साजिश को ही दर्शाता है।
नड्डा ने पीएम की ओर से एकजुटता और सामूहिकता प्रदर्शित करने के लिए आगामी रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट तक रोशनी करने संबंधी अपील को लोगों तक पहुंचाने की अपील की। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं इस संदेश को जन-जन तक पहुंचाएं तथा आगामी 5 अप्रैल को रात नौ बजे हम अपने घर के दरवाजों अथवा बालकनी में निकलकर टॉर्च, दिया या मोबाइल की लाइट को जलाकर इस कोरोना संकट के अंधकार को पराजित करने वाले हमारे एकजुट विश्वास के प्रकाश को फैलाएं।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश में जरूरतमंद लोगों तक पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा प्रतिदिन भोजन उपलब्ध कराने के महाभियान की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की सराहना की और इसे हर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में उठाये गए क़दमों की सराहना करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने दुनिया को कोरोना पर विजय प्राप्त करने की नई राह दिखाई है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *