डेविड वॉर्नर को जन्मदिन पर मिला जीत का तोहफा

नईदिल्ली। आईपीएल 2020 के 47वें मुकाबले में सलामी बल्लेबाजों रिद्धिमान साहा (87) और डेविड वार्नर (66) के विस्फोटक अर्द्धशतकों तथा करिश्माई लेग स्पिनर राशिद खान (सात रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल मुकाबले में मंगलवार को 88 रन के बड़े अंतर से हराकर अपनी उम्मीदों को कायम रखा और साथ ही कप्तान वार्नर को उनके जन्मदिन पर जीत का तोहफा दे दिया। मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने राशिद खान और रिद्धिमान साहा की जमकर तारीफ की है।
डेविड वॉर्नर ने साहा की तारीफ करते हुए कहा कि पावरप्ले में उसका स्ट्राइक रेट कमाल का है। वहीं राशिद खान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो वाकई शानदार हैं और वह लगातार विकेट ले रहे हैं और रन भी अधिक नहीं दे रहे हैं। खासकर ओस और नमी को में वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।। हमें शारजाह में दो मैच और खेलने हैं। अगर हम इसी तरह 220 रन बना सके तो कौन जानता है कि हम प्लेऑफ में पहुंच जाएं।
वॉर्नर ने कहा कि अगले दो मैचों में भी उनका लक्ष्य बड़े स्कोर बनाने का होगा ताकि प्लेऑफ में प्रवेश की उम्मीद बनी रहे। उन्होंने कहा कि हम आज टॉस जीतने पर भी पहले बल्लेबाजी ही चुनते। हमें उनके तेज गेंदबाजों को निशाना बनाना था। जॉनी बेयरस्टो को बाहर रखने का फैसला कठिन था लेकिन हमें लगा कि चौथे नंबर पर केन विलियमसन की जरूरत है। दिल्ली को इस तरह लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा।
दिल्ली की टीम इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब से हारी थी। टीम इस तरह प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर खिसक गई है। टीम के इस समय 12 मैचों में 14 प्वॉइंट्स हैं। हैदराबाद की बात करें तो उसके इस समय 10 प्वॉइंट्स हैं और वो छठे स्थान पर काबिज है। टीम के लिए अच्छी बात यह है कि वो अभी प्लेऑफ की रेस से बाहर नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *