चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन ने साइन की अपनी पहली थ्रिलर फिल्म

बॉलिवुड के चॉकलेटी बॉय और नैशनल क्रश कहे जाने कार्तिक आर्यन अभी तक केवल कॉमिडी और रोमांटिक फिल्मों में ही नजर आए हैं। अगर आप भी कार्तिक के फैन हैं और उन्हें अलग तरह की फिल्मों में देखना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। सुनने में आया है कि कार्तिक आर्यन अब दूसरे जॉनर में भी हाथ आजमाने वाले हैं और उन्होंने अपनी पहली थ्रिलर फिल्म साइन की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने नीरजा जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर राम माधवानी की अगली फिल्म साइन की है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट कार्तिक आर्यन को काफी पसंद आई और वह इस फिल्म को करने के लिए तुरंत राजी हो गए। एक सूत्र ने बताया, इस फिल्म की शूटिंग मुंबई की कई अलग-अलग लोकेशंस पर होगी और इसे एक ही शेड्यूल में पूरा किया जाएगा। यह फिल्म एक महीने में शूट की जानी है फिर भी मेकर्स ने 2 हफ्ते एक्सट्रा रखे हैं। अभी इस फिल्म का प्री-प्रॉडक्शन चल रहा है।

बता दें कि राम माधवानी ने हाल में सुष्मिता सेन की रिलीज हुई वेब सीरीज आर्या का डायरेक्शन किया था जिसे काफी पसंद किया गया था। दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की बात करे तो वह अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 की भी शूटिंग कर रहे हैं। अब देखना है कि इस थ्रिलर फिल्म में फैन्स कार्तिक को कब देख पाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: