आशिकी 2 की रिलीज के सात साल पूरे, श्रद्धा कपूर ने फिल्म को बताया लाइफटाइम गिफ्ट

फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी की ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी 2 की रिलीज के 26 अप्रैल को 7 साल पूरे हो गए हैं। आशिकी 2 के सात साल पूरे होने पर फिल्म की ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है। 26 अप्रैल, 2013 को रिलीज हुई इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर थे।
श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म आशिकी 2 का एक पोस्टर शेयर किया है। इसमें फिल्म के सीन के छोटे- छोटे फोटो लगा कर लीड कैरेक्टर्स का कोलाज बना दिख रहा है। श्रद्धा कपूर ने इस पोस्टर पर आशिकी 2 के सात साल लिखा। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, आज फिल्म आशिकी 2 को 7 साल हो चुके हैं। धन्यवाद मोहित सूरी इस शानदार गिफ्ट के लिए जिसे मैं पूरी जिंदगी याद रखूंगी। विशेष फिल्मस आपने मुझ पर भरोसा किया था। शगुफ्ता रफीक बेहतरीन लेखन के लिए।
श्रद्धा कपूर ने अपने को-स्टार के लिए लिखा आदित्य रॉय कपूर एक शानदार को-स्टार होने के लिए और पूरी टीम को जिन्होंने इसे हिट बनाने में जान झोंक दी। हर एक धन्यवाद जिन्होंने इस फिल्म को ढेर सारा प्यार दिया। ये फिल्म मेरे लिए अमूल्य है। धन्यवाद उन सभी को जिन्होंने फिल्म को ब्यूटीफुली एडिट किया और उन सभी फैंस को जिन्होंने आज के दिन मेरी कॉमन डीपी लगाई है, ये कोलाज। मैं इस ब्रह्माण्ड की सबसे लकी लडक़ी हूं।
बताते चलें आशिकी 2 साल 1990 में आई म्यूजिकल हिट आशिकी का सीच्ल है। इस फिल्म में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी नजर आए थे। हाल ही फिल्म के 30 साल पूरे होने पर पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो पर आए थे।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *