वरुण धवन-नताशा दलाल की सगाई लॉकडाउन के कारण टली?

बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन शुक्रवार यानी 24 अप्रैल 2020 को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। बर्थडे के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारे, दोस्त और वरुण के फैन्स उन्हें विश कर रहे हैं। अपनी फिल्मों के अलावा वरुण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में रहते हैं। वरुण ने भी नताशा से कभी अपना रिश्ता छिपाया नहीं है। पिछले काफी समय से इस कपल की शादी का इंतजार किया जा रहा है।
वरुण इस बार लॉकडाउन के बीच अपना बर्थडे परिवार के साथ घर पर ही मना रहे हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि इस दिन वरुण और नताशा की शादी की एक बड़ी घोषणा की जानी थी। खबरों की मानें तो आज के दिन वरुण का परिवार नताशा के साथ उनकी सगाई की घोषणा करने वाला था। हालांकि इस समय कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन और अनिश्चितता को देखते हुए इस प्लान को ड्रॉप कर दिया।
खबर तो यहां तक है कि वरुण और नताशा ने ग्लैमरस डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान भी बना लिया है। पिछले काफी समय से वरुण और नताशा की शादी की अटकलें ही लगाई जा रही हैं। पिछले साल ही इस शादी की घोषणा पक्की मानी जा रही थी। फिर माना गया कि वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज के कारण यह टाल दी गई थी। लगता है कि अब लॉकडाउन के कारण वरुण की सगाई फिर टल गई है।
बता दें कि वरुण की आने वाली अगली फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज भी टल गई है। यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे लॉकडाउन खत्म होने के बाद रिलीज किए जाने पर फैसला किया जाएगा। डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखेंगी।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: