लॉकडाउन के बीच भी खुद को फिट रख रही हैं मंधाना

नईदिल्ली । भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना लॉकडाउन के दौरान घर पर करीब 10 घंटे सो रही हैं। इसके अलावा वह मूवी देख रही हैं और आनलाइन लूडो भी खेल रही है। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मंधाना ने अपने पूरे दिन का कार्यक्रम बताया है। एक मिनट और 38 सेकेंड के इस वीडियो में मंधाना ने कहा कि वह इस दौरान वह अपनी ट्रेनिंग का विशेष ख्याल रख रही हैं।
मंधाना ने कहा, फिट रहना बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं फिट रहने का काम रही हूं। मैं ट्रेनर के संपर्क में हूं और उनके से फिडबैक ले रही हूं। वह हमें (सभी खिलाडिय़ों को) को बताते हैं कि फिट रहने के लिए हमें क्या करना है।
उन्होंने कहा, बाकी समय मैं अपने परिवार के साथ बिता रही हूं। हम कार्ड खेल रहे हैं। इसके अलावा खाना बनाने में मैं अपनी मां की भी मदद करती हूं।
सलाबी बल्लेबाज ने साथ ही कहा, तीसरी चीज मैं मूवी देखती हूं। मैं सप्ताह में दो-तीन मूवी देख लेती हूं। मूवी देखने के बाद भी काफी समय बचता है और इस दौरान में सोती भी हूं। मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि पूरे दिन खुद को खुश रखने के लिए मैं कम से कम 10 घंटे सोती हूं।
मंधाना ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए कहा, घर में रहिए, सुरक्षित रहिए और खुद को शारीरिक तथा मानसिक रूप से फिट रखिए।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *