बेल बॉटम के लिए अक्षय कुमार ने तोड़ दिया अपना 18 साल पुराना नियम

अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में लगे हुए हैं।फिल्म की शूटिंग इस समय स्कॉटलैंड में चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण काफी टाइम तक रुकी रही।इसलिए अक्षय कुमार ने बेल बॉटम के लिए अपना एक 18 साल पुराना नियम तोड़ दिया हैजिसे जानकर सभी लोग हैरान हैं।हालांकि अक्षय के इस काम से प्रड्यूसर को काफी फायदा हो रहा है।दरअसल पिछले 18 सालों से अक्षय कुमार ने नियम बना रखा है कि वह दिन में 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करेंगे।

लेकिन बेल बॉटम के लेट होने के कारण उन्होंने अपना यह नियम तोड़ दिया है और खुद ही डबल शिफ्ट में काम करने की सलाह दी है।अक्षय के इस फैसले के बाद फिल्म की शूटिंग दोगुनी रफ्तार से हो रही है और प्रड्यूसर का काफी पैसा बच रहा है।फिल्म की शूटिंग 2 यूनिट कर रही हैं। पहली यूनिट के शूट पूरा करने के बाद एक लोकल टीम दूसरी शिफ्ट की शूटिंग संभालती है।

फिल्म के प्रड्यूसर जैकी भगनानी ने कहा, अक्षय सर पूरी तरह से प्रड्यूसर के ऐक्टर है और मेरा सौभाग्य है कि मैं उनके साथ काम कर रहा हूं।वह हमेशा सभी के बारे में सोचते हैं, वह पूरी तरह सोने के बने हुए हैं।अक्षय सर पिछले 18 साल में पहली बार डबल शिफ्ट कर रहे हैं ताकि फिल्म को समय से पूरा किया जा सके।बता दें कि बेल बॉटम में अक्षय कुमार भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: