फर्स्ट वेडिंग ऐनिवर्सरी भी नहीं मना पाईं दिव्या भटनागर, परिवार के खिलाफ की थी शादी

दिव्या भटनागर कोरोना पॉजिटिव थीं और पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं। दिव्या ने दिसबंर 2019 में शादी की थी। लेकिन किसे पता था कि शादी का 1 साल पूरा होने से पहले ही दिव्या यूं हमेशा के लिए चली जाएंगी। दिव्या ने 22 दिसंबर 2019 को बॉयफ्रेंड गगन से शादी की थी। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को करीब 5 सालों से डेट कर रहे थे। उन्होंने मुंबई के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। चूंकि दिव्या ने यह शादी अपने परिवार के खिलाफ जाकर की थी, इसलिए शादी में उनके परिवार के लोग शामिल नहीं हुए थे। गगन संग शादी को लेकर दिव्या खुश थीं तो इस बात का दुख भी था कि उनकी शादी में परिवार का साथ नहीं मिला।

एक इंटरव्यू में तब दिव्या भटनागर ने कहा था, च्सबकुछ अचानक हुआ। हम 5 साल से रिलेशनशिप में हैं और हमने कई आंधियां देखी हैं।

लेकिन फिर भी हमें यह पता था कि हमें साथ रहना है। गगन और मैंने काफी तकलीफें झेली हैं क्योंकि हमारे परिवार ने हमारे रिश्ते को मंजूरी नहीं दी है। जब भी हमने शादी करने का सोचा, हमारे सामने कोई न कोई समस्या आ गई।ज् दिव्या भटनागर और गगन ने सगाई भी परिवार की गैर-मौजूदगी में की थी।

चूंकि दिव्या और गगन अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते थे, इसलिए दिव्या के परिवार को रिश्ता मंजूर नहीं था।

उनकी शादी में सिर्फ कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। पिछले दिनों दिव्या की मां ने आरोप लगाए थे कि दिव्या के पति ने उन्हें छोड़ दिया है और वह अकेले ओशीवारा में रह रही थीं। दिव्या ने उन्हें बताए बगैर गगन से शादी की थी।

लेकिन बाद में दिव्या के पति गगन ने वीडियो जारी कर कहा था कि वह धोखेबाज नहीं हैं और न ही उन्होंने दिव्या को छोड़ा है। वह काम के सिलसिले में मुंबई से बाहर गए थे। उनका परिवार लगातार दिव्या के टच में है।

जब दिव्या बीमार हुई तो उनकी दोस्त ने उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया। बता दें कि गगन भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हैं और एक प्रॉडक्शन हाउस में काम करते हैं। वह सिलेब्रिटी मैनेजर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: