पुलिस अफसर से लेकर एक सेक्सी व ग्लैमरस किरदार भी निभा सकती हूं : रिशीना कंधारी

दिया और बाती हम और ये उन दिनों की बात है जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकीं अभिनेत्री रिशीना कंधारी का मानना है कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा ही उनकी ताकत है। अभिनेत्री ने कहा, मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं, जिसकी पहुंच काफी विस्तृत है और मेरे व्यक्तित्व की सबसे बड़ी खासियत यह है कि मैं एक कठोर पुलिस अफसर से लेकर एक सेक्सी व ग्लैमरस किरदार भी निभा सकती हूं। टीवी शोज के अलावा मैंने कुछ फिल्में भी की है और अभी दूसरी परियोजनाओं के बारे में भी बातचीत चल रही है, लेकिन टेलीविजन में ही मेरा अधिक वक्त गुजरता है।
वह आगे कहती हैं, मैं अपने काम के प्रति बेहद प्रतिबद्ध हूं और पहले भी टीवी पर अपने शोज के लिए मैंने कई फिल्मी परियोजनाओं को नकार दिया हैं। मैं फिल्मों में अच्छे किरदारों पर भी ध्यान देना चाहती हूं और मुझे एक अच्छे किरदार का इंतजार है।
रिशीना का कहना है कि फिल्मों और टीवी शोज में काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है।
उन्होंने इस पर कहा, फिल्मों में खुद को तैयार करने, किरदार और उसके मूड में पूरी तरह से समाने के लिए हमें काफी वक्त मिलता है, लेकिन टेलीविजन के साथ ऐसा नहीं है। हमें टीवी के लिए एक दिन में सात से आठ या उससे ज्यादा ²श्य खत्म करने पड़ते हैं। किरदार के लिए तैयारी करने का वक्त मुश्किल से ही मिल पाता है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *