पिता डेविड धवन के साथ अनबन की खबरों पर वरूण धवन की आई प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरूण धवन इन दिनों चर्चा में बने हुए है। इसका कारण है उनके पिता डेविड धवन के साथ वरूण धवन की अनबन। हालांकि अब इस पर खुद वरूण धवन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेता वरूण धवन ने इस मामले पर अपनी बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी पक्ष तब तक नहीं लिखा जाना चाहिए जब तक कि वो किसी इंटरव्यू में नहीं कह देते। वरूण धवन ने अपने पिता के साथ अनबन की खबरों पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोसट शेयर करते हुए लिखा कि, जब तक मैं आपको अपना साक्षात्कार नहीं दे देता, तब तक आपको मेरी ओर से खबर नहीं लिखना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कई दिनों से खबरें सामने आ रही थी कि वरूण धवन और डेविड धवन के बीच फिल्म कुली नंबर वन की रिलीज डेट को लेकर असहमति और अनबन थी। ये खबरें सामने आते ही काफी तेजी से चर्चा में आने लगी और इस पर कई तरह की बाते भी होने लगी।

अगर हम बात करे फिल्म कुली नंबर वन की तो इस कोरोना वायरस महामारी के बीच फिल्म की रिलीज में काफी देरी हुई थी। जिसकी वजह से डेविड धवन काफी समय से ओटीटी पर फिल्म को रिलीज करने का विचार कर रहे थे। जबकि अभिनेता वरूण धवन अपने पिता की इस बात से सहमत नहीं थे क्योंकि वह एक ओटीटी अभिनेता को लेबल नहीं चाहते थे।

इसकी वजह से दोनों के बीच अनबन थी। फिल्म कुली नंबर वन में वरूण धवन के अलावा अभिनेत्री सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगी। जिसका निर्देशन डेविड धवन ने किया है। जो गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *