दिगम्बर जैन समाज ने बांटे मास्क और सेनेटाइजर

देहरादून,देश में प्रत्येक समाज अपने अपने तरीके से अपनी सहभागिता कर रहा है इसी क्रम में दिगंबर जैन समाज देहरादून भी अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सजग है वैसे तो हर परिस्थितियों में जैन समाज देश और समाज के प्रति अपना दायित्व निर्वहन करता ही है लेकिन आज जब पूरा विश्व कोराेना वायरस से ग्रसित है तब समाज का दायित्व और भी अधिक हो जाता है कि वह भी प्रधान मंत्री जी की अपील को समर्थन करते हुए इस पुनीत कार्य में अपना सहयोग कर रहा है इस क्रम में आज दिगंबर जैन समाज एवं जैन भवन की प्रबंध कार्यकारिणी के द्वारा प्रिंस चौक पर आम जनता को मास्क एवं पुलिसकर्मियों को मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए मास्क श्री राजीव जैन कैराना वालों एवं सैनिटाइजर श्री अमित जैन श्रेया डेंटल टर्नर रोड वालों के सौजन्य से वितरित किए गए।
एवं पूरा जैन भवन यात्रियों को निशुल्क रहने की सुविधा दे रहा है, आज से यात्रियों को निशुल्क भोजन की भी व्यवस्था की गई है ।
पुलिस द्वारा भी यात्रियों एवं आगंतुकों को जैन धर्मशाला भेजा जा रहा है जिन लोगों के पास रहने ठहरने खाने की व्यवस्था नहीं है उनको पुलिस जैन धर्मशाला भेज रही है जहां पर उन्हें निशुल्क ठहरने की और खाने की व्यवस्था जैन धर्मशाला प्रबंध समिति की ओर से की गई है। आज प्रातः 8:00 से प्रिंस चौक से लेकर सब्जी मंडी तक सभी पुलिसकर्मियों को मास्क और सैनिटाइजर एवं आमजन को मास्क वितरित किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *