डबल मर्डर से दहली राजधानी,विवाहित प्रेमिका की पीट-पीट कर हत्या

लखनऊ। कोरोनावायरस की चेन को तोडऩे के लिए लागू लॉकडाउन के 11वें दिन राजधानी के सआदतगंज इलाके से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई । यहां एक विवाहित प्रेमिका की लडक़ी के घरवालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी । इस बीच प्रेमी को बचाने पहुंची लडक़ी को भी घरवालों ने मार दिया ।
दरअसल, शनिवार रात करीब 3 बजे सआदतगंज इलाके के नौबस्ता मोहल्ले में दूध और प्रॉपर्टी का कारोबार करने वाला 25 साल का अब्दुल करीम अपने मोहल्ले में ही अपनी नाबालिक प्रेमिका से मिलने के लिए चोरी चुपके उसके घर में घुस गया. घरवालों को जैसे ही इसकी भनक लगी तो लडक़ी के पिता उस्मान, भाई दानिश, लडक़ी के ताऊ सुलेमान और उसके बेटे रानू ने जमकर लाठी डंडों से अब्दुल करीम की पिटाई कर दी बीच बचाव करने आई 17 वर्षीय किशोरी की भी उसके परिजनों ने पिटाई कर दी जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई ।
अब्दुल करीम विवाहित और चार बच्चों का बाप था. लॉकडाउन के दौरान राजधानी लखनऊ से यह सबसे सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि लडक़ी के पिता उस्मान, भाई दानिश, ताऊ सुलेमान उसके बेटे रानू को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एडीसीपी के मुताबिक दोनों पक्ष एक ही मोहल्ले के हैं और एक दूसरे से परिचित हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *