आज का राशिफल

मेष:मेष राशि के जातकों के लिए कार्यक्षेत्र में कुछ समस्याएं अचानक आ सकती है। बुद्धि-बल के द्वारा समाधान मिल जाएगा। कुटुंब के लोगों का सहयोग मिलने से फाइनेंस के लिए दिन सामान्य है।

वृषभ:वृष राशि के जातकों कि लिए यह समय कार्यक्षेत्र में मानसिक शांति तथा सभी प्रकार की खुशियां देने वाला है। काम आसानी से बनेंगे। धन की प्राप्ति तो होगी लेकिन खर्च में वृद्धि के आसार भी नजर आ रहे हैं।

मिथुन:मिथुन राशि के जातकों के लिए यह समय शांति से काम करने का है। विपरीत परिस्थितियों में दूसरों की बातों पर ज्यादा ध्यान ना देते हुए अपने काम पर फोकस करें। जल्दी इसके सुखद परिणाम देखने को मिलेंगे। आज की बचत कल का सहारा बनेगी, अत: बचत पर ध्यान दें।

कर्क:कर्क राशि के जातकों की क्रिएटिविटी इस वक्त निखर कर आएगी। इससे धन लाभ के भी योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में मन लगाकर काम करें। इससे उत्तम परिणाम मिलेंगे।

सिंह:सिंह राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने का दिन है जो भी कार्य करेंगे उसके सुखद परिणाम मिलेंगे। मेहनत के बाद भी पैसा हाथ नहीं आ पा रहा है। लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है। रुका हुआ पैसा जल्द ही मिल जाएगा।

कन्या:कन्या राशि के जातकों के मन में इस वक्त भ्रम की स्थिति बनी हुई है। कुछ भी ठीक तरह से दिखाई नहीं दे रहा है अत: इस समय उन्हें धन संबंधी महत्वपूर्ण फैसले लेने से बचना चाहिए। धन प्राप्ति के लिए सामान्य दिन है।

तुला:तुला राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में कुछ सुस्ती का माहौल रहेगा। बचत के प्रति ज्यादा फोकस रहेंगे। आय-व्यय बराबर रहेगा। प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेंट के विचार करने का अभी समय नहीं है।

वृश्चिक:वृश्चिक राशि के लोगों के लिए धन के मामले में अच्छा दिन है। इससे मन प्रसन्न रहेगा। धन प्राप्ति के उत्तम अवसर मिलेंगे। पार्टनर के सहयोग से भी आपको धन लाभ के अवसर मिल सकते हैं।

धनु:नौकरी में परिवर्तन के बारे में विचार कर रहे हैं तो अभी कुछ समय इंतजार करें। लॉक डाउन की स्थिति खत्म होने के बाद ही ऐसा कोई स्टेप लेना आपके लिए हितकर होगा। आर्थिक मामलों में किसी भी तरह की जल्दबाजी अच्छी नहीं है।

मकर:मकर राशि के जातकों को क्रोध से बचना चाहिए। अन्यथा इसका असर सेहत पर पड़ सकता है। इससे सेहत संबंधी मामलों में खर्चे भी बढ़ेंगे। पार्टनर के सहयोग से धन प्राप्ति के अवसर बन रहे हैं।

कुंभ:कुंभ राशि के जातकों का कार्यक्षेत्र में एक सुकून भरा दिन है। मन प्रसन्न रहेगा। ऑफिस के सभी काम आसानी से पूर्ण होंगे। लेकिन अधिक खर्चे आपके लिए सिरदर्द बने रहेंगे। इसलिए बेहतर है कि सोच-समझकर ही खर्च करें।

मीन:मीन राशि के जातक वर्क फ्रॉम होम में भी आत्मविश्वास के साथ उत्साह से काम करेंगे। भाग्य का साथ मिलेगा। कई जगहों से आर्थिक मामलों में संपन्नता आने के रास्ते खुल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *