अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। जॉर्जिया की तस्वीरें बीच के किनारे और पूल के पास की हैं। उनके कुछ इंट्रेस्टिंग वीडियोज भी शेयर किए हैं। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने इंस्टाग्राम पर कहर ढाने वाली तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया है। समुद्र के किनारे पर तुम्हारी राह देखते हुए।

इसके पहले भी जॉर्जिया ने स्विमिंग पूल के बाहर ब्लैक बिकीनी में तस्वीरें पोस्ट की हैं। जॉर्जिया इटैलियन मॉडल और डांसर हैं। वह लॉकडाउन भर घर पर रहने के बाद फिर से काम के लिए ऐक्टिव हो गई हैं। लॉकडाउन के दौरान जॉर्जिया अरबाज खान के साथ रही थीं। वे अरबाज के साथ मस्ती और कुकिंग के कई वीडियोज शेयर करती रही हैं। जॉर्जिया 2018 में उस वक्त हेडलाइन्स में आई थीं, जब अरबाज खान के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं।

अरबाज खान ने 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। अरबाज और जॉर्जिया एक-दूसरे से नजदीकियां नहीं छिपाते। जॉर्जिया को अरबाज के फैमिली फंक्शंस में भी देखा जाता है। अरबाज खान से शादी के सवाल पर जॉर्जिया ने कहा था कि जब आप किसी फेमस इंसान के साथ जुड़ते हैं तो इस तरह के सवालों का सामना करना पड़ता है। जॉर्जिया ने कहा था कि उन्हें इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *