अनिल कपूर की शर्टलेस तस्वीर वायरल, दिखाई शानदार बॉडी

अगर हम बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता अनिल कपूर का नाम सामने आता है। जिनकी उम्र आज 60 से पार हो चुकी है लेकिन उनको देखने के बाद उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। हालांकि अपने आपको फिट रखने के लिए अभिनेता अनिल कपूर काफी मेहनत करते है। यही कारण है कि वो 60 के पार होने के बाद भी फिट दिखाई देते हैं। अनिल कपूर बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक अभिनेता है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की है जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए है। कुछ समय पहले ही अनिल कपूर ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए है।
अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, यह पिता सिर्फ ज्ञान देने पर ध्यान नहीं देता बल्कि टी-शर्ट निकालता है और बीच पर चलता है। अभिनेता अनिल कपूर की शर्टलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैै जिसमे कई लोग उनकी फिटनेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे है।
अगर हम बात करें अभिनेता अनिल कपूर के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसकी तैयारी वो काफी समय से कर रहे है।
अनिल कपूर की एक फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई की है जिसमे उनके अलावा अभिनेता जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले है। इस फिल्म को लेकर उन्होंने पहले एक पोस्ट शेयर किया था लेकिन इसके बारे में खुलकर कुछ नहीं बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *