अतरंगी रे के लिए अक्षय कुमार को मिली भारी भरकम फीस?

बॉलिवुड के सबसे व्यस्त ऐक्टर्स में से एक हैं अक्षय  इस वक्त अक्षय अपनी अगली फिल्म अतरंगी रे की भारी भरकम फीस को लेकर चर्चा में हैं।

अक्षय कुमार आनंद एल. रॉय की फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आनेवाले हैं, जिसमें उनके साथ नजर आएंगी सारा अली खान।

फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा साउथ सिनेमा के स्टार धनुष भी हैं। अब खबर है कि अक्षय ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी बड़ा अमाउंट चार्ज किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए उन्हें 27 करोड़ रुपये मिलने वाला है और वह दो वीक की शूटिंग करेंगे।

इस बारे में फिल्मफेयर से हुई बातचीत में एक करीबी सूत्र ने बताया अक्षय कुमार 9 नंबर की तरफ काफी अट्रैक्ट रहते हैं, जिसे वह अपना लकी नंबर भी मानते हैं। वह हमेशा उतना ही अमाउंट चार्ज करते हैं, जिसका नंबर जोडऩे पर 9 आता हो।

रिपोर्ट के मुताबिक, आमतया वह अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरा एक दिन के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, लेकिन राय की फिल्म अतरंगी के लिए उन्हें ऑलमोस्ट डबल पैसे दिए गए हैं।

वैसे तो फिल्म की स्टोरी लाइन और इन सितारों के कैरक्टर्स को लेकर कोई खास जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा था कि इस फिल्म में अक्षय कैमियो रोल में होंगे और सारा धनुष के साथ फिल्म में इश्क फरमाती दिखेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा इस फिल्म अतरंगी रे में डबल रोल में नजर आ सकती हैं और अक्षय और धनुष दोनों के साथ अलग-अलग दौर के किरदार के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं।

फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट के दौरान कहा गया था कि यह फिल्म अगले साल वैलंटाइंस डे पर रिलीज़ होगी।

सारा अली खान ने इस फिल्म को घोषणा करते हुए कहा था, मुझे अपने लक पर यकीन नहीं हो रहा। बताया जा रहा है कि सारा का किरदार बिहार से है और धनुष साउथ से तो यकीनन फिल्म की कहानी में दोनों का रोमांस क्रॉस कल्चर की खूबसूरती दर्शाएगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अक्षय के साथ भी रोमांस करेंगी, जो कि डिफरेंट एरा की कहानी होगी और यह कहानी धनुष और सारा की कहानी के साथ ही चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *